pratilipi-logo Pratilipi
English

BHATAKATA MUSAFIR

38
छोटी कवितायें

MAI BHATAKATA HUA MUSAFIR JANE KAHA MERI MANJIL MANJIL ME KANTE AANEK KARTA DUR MAI HAR EK MAI BHATAKATA HUA MUSAFIR JANE KAHA MERI MANJIL AANKHON ME SAPANE AANEK KARNA SACH HAI HAR EK MAI BHATAKATA ...

Read now
About
author
Nishant
Reviews
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!