pratilipi-logo Pratilipi
English

દોસ્તી

4.6
35
ટૂંકી કવિતા

तेरी मेरी दोस्तीको लाखो सलाम

Read now
About
author
Urvashi Nakiya
Reviews
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    V J
    08 January 2023
    very good
  • author
    Shirin Kagalwala
    08 December 2022
    ખૂબ સરસ ✍👌👌🌸
  • author
    Saad Vahora
    03 July 2020
    supar che😘😘
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    V J
    08 January 2023
    very good
  • author
    Shirin Kagalwala
    08 December 2022
    ખૂબ સરસ ✍👌👌🌸
  • author
    Saad Vahora
    03 July 2020
    supar che😘😘