pratilipi-logo Pratilipi
English

EK GHADEE SANDOOK ME JHAKNE WALI...

0
जीवनछोटी कवितायें

EK GHADEE SANDOOK ME JHAKNE WALI... AATMA JANJODI HAI KUCH TASVEEREIN AB KHOLI HAI... . YAADON KE PURANE SANDOOKON ME... HASI WALI ATHANI KONE ME PADI HAI.... AAJ SANDOOK NE BHI POL KHOLI HAI ...

Read now
About
author
Ranjana Mali
Reviews
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!