pratilipi-logo Pratilipi
English

"हमारी प्रकृति" कविता एक विशेष रचना है जिसमें प्रकृति की निर्मलता उसमें रह रहे सभी निर्जीव व सजीव की सुंदरता को प्रस्तुत किया गया है ।

2
6
छोटी कवितायेंmodern

हमारी प्रकृति (भाग-1)                         वन उपवन,       सब कीट मकोड़े । नवनीत पत्ते, कलियाँ सारी,   सप्त रंग की चादर ओढ,     नाच रही थीं फुलवारी ।    सरीसृप और चौपाये भी, निडर ...

Read now
About
author
Priya shyam

I m a simple nd honest poet.

Reviews
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    14 মে 2020
    भाव शिल्प और शब्द शिल्प दोनों ही बेजोड़ हैं।
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    14 মে 2020
    भाव शिल्प और शब्द शिल्प दोनों ही बेजोड़ हैं।