pratilipi-logo Pratilipi
English

MAY 13

12
छोटी कवितायें

*आज MAY 13 है* वक्त के धुमिल पन्नों में छुप गया साल हमारा है उस रोज़ भी MAY 13  था फ़िर आज MAY 13 है गुज़र गये साल और गुज़र जाएंगे वक्त पर किस का पहरा है गुज़री है तारिख कितनी फ़िर आज MAY 13 है ...

Read now
About

आप का कर्म ही आप की किस्मत है

Reviews
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!