pratilipi-logo Pratilipi
English

मतलबी

4.6
31
जीवनछोटी कवितायें

हमारे विचार मेल ना खाए   तो,  इसमें मैं क्या करूं..? अगर तू कहता है, तो हाँ मैं मतलबी हूं। बेशक हमारे जीने का अलग है तरीका, तेरे लिए मेरी फ़िक्र का क्या करूं..?? अगर तू कहता है, तो ...

Read now
About
author
Iam_divs

B€ yourself..

Reviews
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    Warrior Arjun
    19 जुलाई 2019
    again i have to fine a new word . 👌👌 superb.
  • author
    22 अगस्त 2019
    acceptance is necessary
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    Warrior Arjun
    19 जुलाई 2019
    again i have to fine a new word . 👌👌 superb.
  • author
    22 अगस्त 2019
    acceptance is necessary