pratilipi-logo Pratilipi
English

स्वलिखित कविता, शीर्षक - ‘कोरोना’

3
छोटी कवितायें

अंबुज भारद्वाज (छात्र) उम्र - 19 वर्ष जन्मतिथि - 13/06/2001 निवासी - चान्दपुर, जिला. बिजनौर ( उत्तर प्रदेश ) e-mail : [email protected] ‘कोरोना’ प्रकृति से खिलवाड़ का, है ये एक वीभत्स ...

Read now
About
author
Ambuj Bhardwaj
Reviews
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!