pratilipi-logo Pratilipi
English

विश्व पर्यावरण दिवस

5
4
छोटी कवितायें

हरी भरी हो धरती अपनी, हरा भरा हो आंगन, हरा भरा हो विश्व हमारा, तभी होगा पर्यावरण संतुलन। प्रदूषण को दूर भगाओ, पर्यावरण को बचाओ, एक एक वृक्ष लगाओ, अपनी धरती को बचाओ। अब ना कटने देंगे हम पेड़, आओ ...

Read now
About

केदारनाथ बरनवाल मेरा नाम है, कहानी कविताएं लिखने और पढ़ने का मेरा शौक है, अपनी भावनाओं को मैं व्यक्त करता हूं , लोगों की भावनाओं को मैं समझने का प्रयास करता हूं, मैं एक सामाजिक प्राणी हूं , और समाज में रहकर समाज का हित चाहता हूं ,मेरी लेखनी से अगर किसी का भला हो जाए, मैं वही काम करना चाहता हूं।

Reviews
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    Mahendra Maurya
    05 June 2020
    बहुत खूब
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    Mahendra Maurya
    05 June 2020
    बहुत खूब