pratilipi-logo Pratilipi
English

VO DIN #poem

5
24
socialself-help

Kaash vo din naa ata. Mai na todta vo gulaab, na ginta vo pankh gulaab k jise Maine gina humara pyaar, sahi hota mai vahin ruk jata, kash vo din na ata. Mila tha jab Mai Tumse sab bhool gya tha, ...

Read now
About
author
Arvind AK

Actor Theatre Artist and story writer

Reviews
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!