pratilipi-logo Pratilipi
English

When will you be born?

0
छोटी कवितायें

When will you be born? -------------------------------------- When ?  You will be born human!  From the mother of humanity. How long will Bharat Mata be worried From this night of suffering.   Caste ...

Read now
About

मैं गुमनाम कवि हूँ गाँवों का , मेरी कविता कौन ? पढ़ेगा । सहज जाल शब्दों का बुनता , इन जालों में कौन फसेंगा । हमें कौन स्नेह प्रेम दे , अपनों में देगा सम्मान ! नहीं मुझे है इसकी चिन्ता , न खुद पर है अभिमान | मेरा परिचय तुमसे कैसा , मैं हूँ मानव तेरे जैसा , बस मानवता पथ है मेरा , यह पथ बोलो कौन बढ़ेगा ।। 🖋रमेश तिवारी लल्लन गुलालपुरी दरियापुर उर्फ़ गुलालपुर,सहसों, प्रयागराज, उत्तर प्रदेश, भारत " आधुनिक युग का तुलसी "

Reviews
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!
  • author
    Your Rating

  • Sorry! No Reviews found for this content!