pratilipi-logo Pratilipi
English

Woh jo chale gaye.

5
6
socialtragedy

Woh hume bhul gye ya yaad nhi karte, bus yeh sochke hum so jaya karte hai, jo raato mein nend khule toh unko sath samjh, jo ki sach nhi hai, yeh khwab dekh ke so jaya karte hai, Jo neend na aaye to , ...

Read now
About
author
Arjun Agarwal

Bus khudko talastey talastey yaha bhi aa gya

Reviews
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    Rani 👑👑
    18 May 2020
    lovely peotry..😍 ...feel like you have a broken heart..😅
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    Rani 👑👑
    18 May 2020
    lovely peotry..😍 ...feel like you have a broken heart..😅