pratilipi-logo Pratilipi
English

प्रकाश लाना है

3
2
छोटी कवितायें

अंधकार के तिमिर को हटाकर प्रकाश के उजाले को लाना है, कोरोना के वायरस को अपने देश से मार भगाना है। चाहे कोई भी कितना क्यों ना कर ले विरोध, चाहे कोई भी कितना क्यों ना कर ले विरोध, मोदी जी के हर काम को ...

Read now
About

केदारनाथ बरनवाल मेरा नाम है, कहानी कविताएं लिखने और पढ़ने का मेरा शौक है, अपनी भावनाओं को मैं व्यक्त करता हूं , लोगों की भावनाओं को मैं समझने का प्रयास करता हूं, मैं एक सामाजिक प्राणी हूं , और समाज में रहकर समाज का हित चाहता हूं ,मेरी लेखनी से अगर किसी का भला हो जाए, मैं वही काम करना चाहता हूं।

Reviews
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    Utsav Rana
    04 अप्रैल 2020
    good book
  • author
    Ashish Rautela
    05 अप्रैल 2020
    nyc
  • author
    Your Rating

  • REVIEWS
  • author
    Utsav Rana
    04 अप्रैल 2020
    good book
  • author
    Ashish Rautela
    05 अप्रैल 2020
    nyc